Saturday 15 March 2014

युवी-विराट की फोटो के साथ ट्विटर पर छाया टी-20 वर्ल्ड कप का क्रेज



टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का अभियान 21 मार्च को पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होगा. टीम इंडिया बांग्लादेश पहुंच चुकी है और तैयारियों में जुट जाएगी, लेकिन उससे पहले एक खास किस्म की तैयारी भी हो रही है. टी-20 वर्ल्ड कप के ट्विटर अकाउंट पर युवराज सिंह और विराट कोहली की एक तस्वीर उनके सिग्नेचर के साथ शेयर की गई है.
ट्विटर के जरिए टी-20 वर्ल्ड कप को प्रमोट किया जा रहा है और इसी प्रमोशन का हिस्सा ये फोटो है. इस फोटो में युवराज सिंह और विराट कोहली टीम जर्सी में मस्ती के अंदाज में नजर आ रहे हैं. युवराज की फोटो के साथ उनके सिग्नेचर है और साथ ही लिखा हुआ है #YOUWECAN (तुम मैं कर सकते हैं) वहीं विराट की फोटो के साथ उनके सिग्नेचर के ऊपर लिखा है #Belief (यकीन).

पिछली बार टीम इंडिया ने ग्रुप मैच में बस एक मैच गंवाया था लेकिन उसे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था. इस बार टीम 2007 वाला प्रदर्शन निभाना चाहेगी. 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप के पहले सीजन में धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया चैंपियन बनी थी. इस बार टीम इंडिया पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के साथ एक ग्रुप में है.

युवी और विराट की इस तस्वीर पर लोगों ने खूब ट्वीट की हैं. कुछ लोगों ने टीम की हौसला-अफजाई की है तो कुछ लोगों ने इन दोनों को खेल पर ध्यान देने की सलाह दी है.

0 comments:

Post a Comment

Taemeer News