Friday 14 June 2013

इजरायल: अर्द्ध-नग्‍न महिला सैनिकों ने किया पोल डांस


इजरायल की महिला सैनिकों ने एक बार फिर सेना को शर्मिंदा किया है. सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अंडरवियर में फोटो पोस्‍ट करने के बाद अब यहां की महिला सैनिकों का एक यू-ट्यूब वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अर्द्ध नग्‍न हालत में पोल डांसिंग करते हुए नजर आ रही है.
इस वीडियो में दिखाया गया है कि आर्मी बैरक में तीन महिला सैनिक सिर्फ अंडरवियर और वास्‍केट पहनकर राइफल के चारों ओर डांस कर रही हैं. अभी कुछ दिन पहले ही अंडरवियर पहने महिला सैनिकों के एक ग्रुप ने हाथों में हथियार लेकर फोटो खिंचावाई और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया था.

इस बार 30 सकेंड के वीडियो में एक महिला ने राइफल थामी हुई है, जिसके चारों ओर बाकी महिलाएं नाच रही हैं. वीडियो में महिला सैनिक को यह कहते हुए भी सुना गया है कि वह इस वीडियो को फेसबुक में पोस्‍ट कर देगी और अपने साथी सैनिकों को इसमें टैग करेगी.
अभी पिछले हफ्ते ही महिला सैनिकों के एक ग्रुप ने अंडरवियर में अपनी फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी थी. घटना के सामने आने के बाद उनके खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई भी की गई थी. इससे पहले भी इजरायली सेना के कई युवा सैनिकों को फेसबुक जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स में आपत्तिजनक सामग्री अपलोड करने पर सेना से फटकार मिल चुकी है.

हाल के वर्षों में कई बार इजरायली सेना ने सोशल मीडिया साइट्स में अनुचित सामग्री पोस्‍ट करने पर अपने सैनिकों को दंडित किया है. साल 2010 में यूट्यूब में एक वीडियो पोस्‍ट किया गया था जिसमें एक इजरायली सैनिक फिलिस्‍तीनी महिला के चारों ओर नाच रहा था. उस महिला की आंख में पट्टी बंधी थी. इससे पहले इजरायली महिला सैनिकों ने फिलिस्‍तीनी कैदियों के साथ तस्‍वीर खींचकर उसे सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड कर दिया था.

source : http://aajtak.intoday.in/story/video-of-half-naked-female-israeli-soldiers-pole-dancing-with-a-rifle




0 comments:

Post a Comment

Taemeer News